enewsmp.com
Home क्राइम सीधी पुलिस का सफल अभियान: नाबालिग अपहृता इंदौर से बरामद, 5 गुमशुदा लोगों को परिजनों से मिलाया...

सीधी पुलिस का सफल अभियान: नाबालिग अपहृता इंदौर से बरामद, 5 गुमशुदा लोगों को परिजनों से मिलाया...

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी पुलिस के गुमशुदा और अपहृत बालक-बालिकाओं को खोजने के अभियान के तहत महत्वपूर्ण सफलता हासिल की गई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे इस अभियान के अंतर्गत इंदौर से एक नाबालिग अपहृता को सुरक्षित बरामद किया गया, वहीं चौकी बम्हनी पुलिस ने 5 अलग-अलग गुमशुदा व्यक्तियों को दस्तयाब कर परिजनों को सौंपा।

इंदौर से नाबालिग अपहृता की बरामदगी
बीते माह 24 अगस्त 2024 को रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पिपरांव चौकी में एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। परिजनों ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी घर से निकलने के बाद वापस नहीं आई थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की और पता चला कि लड़की इंदौर में है। चौकी प्रभारी दिव्यप्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इंदौर जाकर नाबालिग को बरामद किया और कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

बम्हनी पुलिस की 5 गुमशुदाओं की दस्तयाबी

बम्हनी पुलिस चौकी ने 5 अलग-अलग गुमशुदा मामलों में व्यक्तियों को तलाश कर उनके परिवारों से मिलाया। गुमशुदा व्यक्तियों में नाबालिग लड़के और महिलाओं के साथ अन्य लोग भी शामिल थे, जिन्हें विभिन्न स्थानों से खोजकर परिजनों के हवाले किया गया।

पुलिस का सहयोग और सफलता
इस अभियान में पुलिस टीमों का अहम योगदान रहा। पिपरांव चौकी के प्रभारी दिव्यप्रकाश त्रिपाठी और बम्हनी चौकी के प्रभारी नीरज साकेत व उनकी टीम ने अत्यंत तत्परता से इन मामलों में सफलता पाई। उनकी मेहनत और कुशलता से कई परिवारों को राहत मिली और गुमशुदा लोगों को सुरक्षित उनके परिजनों के पास पहुंचाया जा सका।

आपको बता दें कि सीधी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा ने ईन्यूज एमपी को बताया है कि सीधी पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा, ताकि सभी गुमशुदा और अपहृत लोगों की जल्द से जल्द बरामदगी हो सके।

Share:

Leave a Comment