enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मऊगंज विधायक का सियासी पैंतरा वापस की सुरक्षा , रीवा से बस में सवार होकर मऊगंज पहुंचे भाजपा विधायक प्रदीप पटेल...

मऊगंज विधायक का सियासी पैंतरा वापस की सुरक्षा , रीवा से बस में सवार होकर मऊगंज पहुंचे भाजपा विधायक प्रदीप पटेल...

रीवा( ईन्यूज एमपी) विंध्यरीजन के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल का एक नया सियासी पैंतरा सामने आया है शासन द्वारा दिए गए राइफल धारी के साथ अपने दोनों गनमैन की सुरक्षा को वापस कर रीवा से मऊगंज सबारी बश में सबार होकर उन्होंने यात्रा तंय कर नई हलचल पैदा करदी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
बतादें कि मोहन सरकार में अधिकारियों की चौखट में दंडवत होकर सियासी हलचल पैदा करने वाले मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल के वीडियो की चर्चा अभी रुकी ही नहीं थी कि एक दूसरे वीडियो ने दोबारा से घमासान मचा दिया है। सूत्रों की माने तो अगर विधायक प्रदीप पटेल की नाराजगी दूर नहीं होती तो जल्द ही इस्तीफा भी दे सकते है।

प्रदीप पटेल ने पिछले दिनों रीवा आईजी महेंद्र सिंह सिकरवार मऊगंज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग पांडे के कार्यालय में पहुंचकर दंडवत होकर मदद की गुहार लगाई थी, जब प्रदीप पटेल से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों के शह पर मेरे विधानसभा क्षेत्र में नशे का कारोबार चल रहा है।

इस दौरान प्रदीप पटेल ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता भी जाहिर की थी। बाद में भाजपाइयों ने विधायक प्रदीप पटेल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाये जाने की मांग को लेकर मऊगंज पुलिस अधीक्षक को राज्यपाल के नाम ज्ञापन पत्र सोपा था। इसके बाद दो राइफल धारी सुरक्षाकर्मी विधायक की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे लेकिन मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने राइफल धारी पुलिस कर्मियों के साथ-साथ अपने दोनों गैन मैन को भी वापस कर दिया।

Share:

Leave a Comment