enewsmp.com
Home देश-दुनिया कोयला घोटाला मामला: EOW ने निलंबित IAS रानू साहू के भाई को किया गिरफ्तार, नोटिस के बाद भी नहीं हो रहा था पेश...

कोयला घोटाला मामला: EOW ने निलंबित IAS रानू साहू के भाई को किया गिरफ्तार, नोटिस के बाद भी नहीं हो रहा था पेश...

छत्तीसगढ़ (ईन्यूज एमपी)- कोयला घोटाले में आरोपित निलंबित आइएएस रानू साहू के भाई पीयूष साहू ईओडब्ल्यू की टीम ने पंडुका से हिरासत में ले लिया है। उसे आफिस लाकर पूछताछ की जा रही है। रिमांड में रानू से पूछताछ के बाद शुक्रवार को टीम पीयूष को पकड़ने गई थी, जिन्हें देख वह भागने लगा। जिसके बाद टीम ने दौड़कर उसे दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक निलंबित आइएएस रानू साहू ने भाई पीयूष के नाम पर जमीन खरीदी थी। सौम्या चौरसिया के भाई अनुराग चौरसिया को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक निलंबित आइएएस रानू साहू के भाई पीयूष साहू को ईओडब्ल्यू ने रेकी के बाद पांडुका स्थित घर से लिया हिरासत में लिया है। पिछले 4 दिनो ईओडब्ल्यू की टीम पियूष साहू के घर नजर रख रही थी। आज जैसे ही पीयूष अपने घर पहुंचा ईओडब्ल्यू की टीम ने घर को घेर लिया।
शाम करीब 5.30 बजे ईओडब्ल्यू की टीम ने को देख पीयूष घर के पीछे की दीवार फांदकर खेत की ओर भाग गया। आधा घंटे तक खेत और तालाब में हुई भागम भाग के बाद पीयूष को टीम ने दबोच लिया और अपने साथ रायपुर लेकर रवाना हो गई है।


Share:

Leave a Comment