enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में सीधी के इं. अनिल शुक्ला शहीद , मुख्यमंत्री ने जताया दुख...

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में सीधी के इं. अनिल शुक्ला शहीद , मुख्यमंत्री ने जताया दुख...

सीधी ( ईन्यूज एमपी ) जम्मू-काश्मीर में विगत रविवार को हुये आतंकी हमले में से एक मृतक सीधी जिले के रामपुर-नैकिन तहसील अंतर्गत ग्राम डिठौरा के निवासी अनिल शुक्ला पिता श्री विश्वनाथ शुक्ला, 45 वर्ष थे। पहले मृतकों को बिहारी मजदूर बतलाया जा रहा था, लेकिन तफ्तीश में मृतकों में एक की पहचान जे.पी. कंपनी के सिविल इंजीनियर अनिल शुक्ला के रूप में हुई।
चुरहट अनुविभागीय अधिकारी शैलेश द्विवेदी के अनुसार सेना की तरफ से जिला प्रशासन को फोन आया था कि अनिल शुक्ला आपके क्षेत्र के रहने वाले हैं या नहीं ? जिसकी पुष्टि हमने कर दी है। मृतक अनिल शुक्ला हमारे ही कार्य क्षेत्र के रामपुर नैकिन तहसील के ग्राम डिठौरा के रहने वाले हैं। वह जे.पी. में बतौर सिविल इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे। जहां वे अपना कार्य बखूबी तरीके से कर रहे थे, लेकिन आतंकवादियों की गोली का निशाना बन गये और उनकी मौत हो गई। अनिल शुक्ला के एक बेटा और एक बेटी है। रीवा में रहकर बेटा 11वीं कक्षा में पढ़ता है, जबकि बेटी बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा है।
मुख्यमंत्री ने जताया शोक : 5 लाख रुपये की सहायता
जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम डिठौरा के एक होनहार इंजीनियर अनिल शुक्ला के काल कवलित होने का समाचार हृदय विदारक है। दुःख की इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदन है। मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिये हैं। बाबा महाकाल से शोक संतप्त परिवार को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने एवं ईश्वर से दिवंगत की पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं।
विजय सिंह
सीधी

Share:

Leave a Comment