enewsmp.com
Home सीधी दर्पण विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर शासकीय महाविद्यालय मड़वास में कार्यक्रम आयोजित

विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर शासकीय महाविद्यालय मड़वास में कार्यक्रम आयोजित

सीधी(ईन्यूज एमपी)___ शासकीय महाविद्यालय मड़वास में विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्राचार्य डॉ.आई.पी.प्रजापति के द्वारा माँ सरस्वती की पूजा दीप प्रज्वलित कर की गई। कार्यक्रम का सफल संचालन डॉ दीपक अग्निहोत्री ने किया। आपने विश्व पर्यटन के इतिहास के बारे में जानकारी दी।

प्राचार्य डॉ आई पी प्रजापति ने पर्यटन से होने वाले लाभ के बारे में बताया। साथ ही स्थानीय पर्यटन पर बल दिया। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित श्री धीरज नामदेव ने अपने आसपास के महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों की जानकारी दी। डॉ लक्ष्मीकांत कुशवाहा ने मनोरंजन के रूप में पर्यटन के महत्व के बारे में बताया। छात्रा अंजली पाण्डेय एवं रूबी साहू ने पर्यटन पर गीत प्रस्तुत किया। इनके साथ ही छात्रा काजल गुप्ता ने पर्यटन पर अपनी बात रखी। कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन डॉ सौरभी गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के कमलेश जायसवाल, डॉ संगीता मिश्रा, डॉ निशा सिंह, डॉ अनुराग तिवारी, डॉ ज्योति मौर्या, डॉ राजेश पटेल, डॉ अमिता खरे, डॉ संध्या वर्मा, श्री प्रवीण साकेत, श्री दीपराज प्रजापति सहित महाविद्यालय के छात्र-छात्रा उपस्थित थे।


Share:

Leave a Comment