enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में MPPSC प्री की परीक्षा कल, परीक्षा के लिए बनाये गये 03 केन्द्र

सीधी में MPPSC प्री की परीक्षा कल, परीक्षा के लिए बनाये गये 03 केन्द्र

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के लिए 03 केन्द्र बनाये गये हैं। यह परीक्षा 23 जून को आयोजित की जायेगी। प्रारंभिक परीक्षा के लिए नियुक्त संभागीय प्रेक्षक सेवानिवृत्त आईएएस केएस गौतम ने जिले के परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने प्रारंभिक परीक्षा के a आयोग द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।
प्रारंभिक परीक्षा में जिले में 1474 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 1 में 500, एसआईटी कालेज रीवा रोड जमोडी सीधी में 500 तथा शासकीय कन्या महाविद्यालय सीधी में 474 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे।
उल्लेखनीय है कि परीक्षा दो पालियों में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक तथा दोपहर 2.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक होगी। परीक्षार्थी परीक्षा कक्ष में चेहरा ढककर तथा मोजे-जूते पहनकर प्रवेश नहीं कर सकेंगे। परीक्षार्थी अपने साथ पेंसिल, रबर, व्हाइटनर, घड़ी, हाथ में पहनने वाले बैंड, बेल्ट, धूप में पहनने वाले चश्मा तथा बालों को बांधने वाले क्लचर का भी उपयोग नहीं कर सकेंगे। लोक सेवा आयोग द्वारा प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हों। परीक्षा केन्द्र में मोबाइल, फोन, पेजर, डिजिटल डायरी, कैलकुलेटर, घड़ी, कम्पास, ग्राफ पेपर, स्केल तथा किसी भी प्रकार का पेपर नहीं ले जा सकेंगे।c
सीधी(ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले में लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के लिए 03 केन्द्र बनाये गये हैं। यह परीक्षा 23 जून को आयोजित की जायेगी। प्रारंभिक परीक्षा के लिए नियुक्त संभागीय प्रेक्षक सेवानिवृत्त आईएएस केएम गौतम ने जिले के परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने प्रारंभिक परीक्षा के संबंध में लोक सेवा आयोग द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।
प्रारंभिक परीक्षा में जिले में 1474 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 1 में 500, एसआईटी कालेज रीवा रोड जमोडी सीधी में 500 तथा शासकीय कन्या महाविद्यालय सीधी में 474 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे।
उल्लेखनीय है कि परीक्षा दो पालियों में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक तथा दोपहर 2.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक होगी। परीक्षार्थी परीक्षा कक्ष में चेहरा ढककर तथा मोजे-जूते पहनकर प्रवेश नहीं कर सकेंगे। परीक्षार्थी अपने साथ पेंसिल, रबर, व्हाइटनर, घड़ी, हाथ में पहनने वाले बैंड, बेल्ट, धूप में पहनने वाले चश्मा तथा बालों को बांधने वाले क्लचर का भी उपयोग नहीं कर सकेंगे। लोक सेवा आयोग द्वारा प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हों। परीक्षा केन्द्र में मोबाइल, फोन, पेजर, डिजिटल डायरी, कैलकुलेटर, घड़ी, कम्पास, ग्राफ पेपर, स्केल तथा किसी भी प्रकार का पेपर नहीं ले जा सकेंगे।

Share:

Leave a Comment