enewsmp.com
Home क्राइम कार ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर... पति को एक किमी तक घसीटा

कार ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर... पति को एक किमी तक घसीटा

इंदौर(ईन्यूज एमपी) __ इंदौर के राजेंद्र नगर में हिट एंड रन की घटना सामने आई है। इसमें तेज रफ्तार में कार चला रहे चालक ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। जिसके बाद पत्नी झटके से दूर गिर गई और पति कार के नीचे ही फंस गया। इसके बाद भी कार चालक उसके एक किमी तक घसीटता चला गया
इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पीछा कर उसे रोका और कार पलटाकर नीचे फंसे पति को बाहर निकाला। घटना एमराल्ड स्कूल के की सामने की बताई जा रही है। कार सवार बाइक को टक्कर मारने के बाद उसे करीब एक किमी तक घसीटता चला गया। इसमें पति बुरी तरह घायल हो गया।पति-पत्नी दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के मुताबिक 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने कार को घेर रखा था और उसमें तोड़फोड़ कर रहे थे। पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो कार में आग लगा देते।
गुरुवार को शहर के पश्चिमी क्षेत्र के लोग चार घंटे से ज्यादा समय तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। बड़ा गणपति से अंतिम चौराहे के बीच एक ओर की सड़क को बंद करके संगठन विशेष के लोगों ने भंडारे का आयोजन किया था। इस वजह से सड़क के एक हिस्से पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ा। इस वजह से बड़ा गणपति, 60 फीट रोड, एयरपोर्ट रोड, रामचंद्र नगर चौराहा, सुभाष मार्ग, वीआइपी रोड सहित कई सड़कों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी।इस वजह से कई वाहन चालक घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। सहायक पुलिस आयुक्त जोन-1 के नरेश अनोटिया के मुताबिक बड़ा गणपति से अंतिम चौराहे के बीच आयोजनों ने बिना अनुमति लिए सड़क को बंद कर दिया। इस वजह से इस क्षेत्र की कई सड़कों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी। ट्रैफिक पुलिस के तीन थाना प्रभारी सहित 15 ट्रैफिक पुलिस बल के माध्यम से ट्रैफिक व्यवस्थित करने का प्रयास करते रहे।

Share:

Leave a Comment