enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 47 फरार आरोपी गिरफ्तार, 30 गुंडों और 21 निगरानी बदमाशों को चेतावनी

सीधी पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 47 फरार आरोपी गिरफ्तार, 30 गुंडों और 21 निगरानी बदमाशों को चेतावनी

सीधी (ईन्यूज़ एमपी): पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा के कुशल नेतृत्व में सीधी पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। साप्ताहिक कांबिंग गश्त अभियान के तहत जिले भर में लंबे समय से फरार चल रहे 47 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा, 30 गुंडा बदमाशों और 21 निगरानी बदमाशों की जांच कर उन्हें भविष्य में अपराध न करने की कड़ी हिदायत दी गई है।

19-20 अक्टूबर 2024 की रात को विशेष अभियान के तहत 5 स्थाई वारंट और 42 गिरफ्तारी वारंटों की तामील की गई। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वे हत्या, लूट, डकैती और मारपीट जैसे गंभीर अपराधों में शामिल थे और लंबे समय से फरार थे। माननीय न्यायालय ने इन आरोपियों के खिलाफ स्थाई और गिरफ्तारी वारंट जारी किए थे, जिन पर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक डॉ. वर्मा ने पहले ही इन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद विशेष टीमों ने अभियान चलाकर यह बड़ी सफलता हासिल की। गिरफ्तार आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया है। इस कार्रवाई में समस्त थाना/चौकी प्रभारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

सीधी पुलिस का यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा ताकि अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सके और जिले में कानून व्यवस्था मजबूत रहे।

Share:

Leave a Comment