enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में नशा विरोधी अभियान की बड़ी सफलता: 23 हजार की नशीली कफ सिरप बरामद, ये महिला हुई गिरफ्तार...

सीधी में नशा विरोधी अभियान की बड़ी सफलता: 23 हजार की नशीली कफ सिरप बरामद, ये महिला हुई गिरफ्तार...

सीधी (ईन्यूज़ एमपी): नशा विरोधी अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने 15 अक्टूबर 2024 को बड़ी कार्रवाई करते हुए 23,000 रुपये मूल्य की 127 बोतल नशीली कफ सिरप (आनरेक्स) जप्त की और एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा के निर्देशन में और उप पुलिस अधीक्षक गायत्री तिवारी के मार्गदर्शन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम ने यह छापा मारा।

आपको बतादें कि 14 अक्टूबर 2024 को पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम रामपुर की एक महिला अवैध नशीली कफ सिरप बेचने की योजना बना रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने महिला के घर पर छापा मारा और तलाशी के दौरान घर के पीछे एक बोरी में 127 बोतल नशीली कफ सिरप बरामद की। महिला ने स्वीकार किया कि उसने यह सिरप भास्कर पांडेय से खरीदी थी, जो नूतन कॉलोनी, सीधी का निवासी है। महिला आरोपी के खिलाफ म.प्र. ड्रग्स कंट्रोल अधिनियम और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इस सफल कार्रवाई में निरीक्षक अभिषेक उपाध्याय, उपनिरीक्षक आकाश राजपूत, पूनम सिंह, प्रधान आरक्षक ममता पाठक, और अन्य पुलिसकर्मियों का विशेष योगदान रहा।



Share:

Leave a Comment