enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश विंध्यरीजन में दर्दनाक सड़क हादसा बस सवार 09 लोगो की मौत,23 से ज्यादा घायल, रीवा सतना में...

विंध्यरीजन में दर्दनाक सड़क हादसा बस सवार 09 लोगो की मौत,23 से ज्यादा घायल, रीवा सतना में...

सतना ( ईन्यूज एमपी) विंध्य रीजन के मैहर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश से नागपुर जा रही स्लीपर बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गयी इस दर्दनाक हादसे में बस सवार 9 लोग काल के गाल में समा गए वही दो दर्जन से ज्यादा सतना व रीवा अस्पताल में उपचाररत हैं । दरअसल शनिवार को शाम मैंहर के देहात थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे में इलाहाबाद से नागपुर की ओर जा रही बस पत्थर से लोड हाइवे किनारे खड़े हाइवा से जा भिड़ी इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगो की मौके पर मौत हो गयी वही 3 लोगो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया साथ ही इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलने के बाद मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल तथा नगर पुलिस अधीक्षक राजीव पाठक बचाव दल के साथ मौके पर पहुचे और तकरीबन तीन घण्टे के रेस्क्यू के बाद सभी को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए भेजा गया। बस का दरवाजा गैस कटर से काट बाहर निकाल घायलों को सिविल अस्पताल मैहर और अमरपाटन में भर्ती कराया गया पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने बताया कि इस घटना में 22 लोग घायल हुए है।

बतादें कि नेशनल हाइवे 30 नादन देहात थाना अंतर्गत हाइवा वाहन किनारे खड़ा था। इस दौरान आभा ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित हो भिड़ी है प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बस में सभी सवार यात्री प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश से नागपुर की ओर जा रहे थे बस में ज्यादातर मजदूर ओर मरीज सवार थे फिलहाल मृतकों की पहचान कर घायलो को उपचार किया जा रहा है।


मैहर दुर्घटना (दिनांक - 28/09/2024)

कुल सीट बस में - 53 सीटर
कुल सवारी संख्या - 45 सवार थे
दुर्घटना में मृत (महिला - 0/ पुरुष -08- बालक-01)
दुर्घटना में घायल - 24
अमरपाटन में भर्ती 12 (पुरुष-07/महिला-05)
अमरपाटन से रेफर (सतना) - 03
मैहर में भर्ती 12
मैहर से रेफर (सतना) - 05

सभी का ईलाज जारी है ।

Share:

Leave a Comment