enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश दो एमएससी और तीन एमटेक कोर्स में मेरिट पर होंगे एडमिशन,

दो एमएससी और तीन एमटेक कोर्स में मेरिट पर होंगे एडमिशन,

इंदौर(ईन्यूज एमपी)-- देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) पीजी की पहले चरण का काउंसिलिंग खत्म होने के बावजूद कई पाठ्यक्रम की सीटें खाली है। अब स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस से संचालित पांच पाठ्यक्रम की सीटों को भरने के लिए कॉलेज लेवल काउंसिलिंग (सीएलसी) रखी है।इसके माध्यम से दो एमएससी-तीन एमटेक पाठ्यक्रम में विद्यार्थियों को दाखिला दिया जाएगा। आवेदन करने वाले छात्र-छात्राओं का 29 जुलाई को दस्तावेज के साथ बुलाया है। अधिकारियों के मुताबिक रिक्त सीटों पर मेरिट आधार पर प्रवेश दिया जाएगा।40 प्रतिशत सीटें खाली हैं

एमएससी कंप्यूटर साइंस, साइबर सिक्यूरिटी, एमटेक कंप्यूटर साइंस, आईए और नेटवर्क मैनेजमेंट पाठ्यक्रम में 40 फीसद सीटें खाली हैं। इसके लिए विभाग ने सीएलसी का चरण रखा है। आवेदन के लिए विद्यार्थियों को पंद्रह दिनों का समय दिया था।

प्रवेश प्रक्रिया के आने वाले विद्यार्थियों को 10वीं-12वीं, स्नातक की अंकसूची, आधार आईडी-लाइसेंस, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, इडब्ल्यूएस सहित अन्य दस्तावेज लाने पर जोर दिया है। विभाग ने सभी मूल दस्तावेज भी साथ रखने को कहा है। विभागाध्यक्ष के मुताबिक पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर सीटें अलॉट होगी।

Share:

Leave a Comment