enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सीमांकन कराने गए RI की लाठी-डंडों से हुई पिटाई,जान बचाकर भागे पटवारी, जानें पूरा मामला...

सीमांकन कराने गए RI की लाठी-डंडों से हुई पिटाई,जान बचाकर भागे पटवारी, जानें पूरा मामला...

मध्यप्रदेश(ईन्यूज एमपी)- एक और जहां राजस्व महा अभियान को लेकर सूबे में शासन प्रशासन अपनी पूरी ताकत के साथ अभियान को सफल बनाने के लिए प्रयासरत है वहीं दुसरी ओर राजगढ़ में राजस्व विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। गाड़ियों में तोड़फोड़ की। एक रेवेन्यू इंस्पेक्टर को घेरकर लाठी-डंडों से पीटा। जिससे उसका सिर फूट गया। साथ गए 5 पटवारियों ने दौड़कर अपनी जान बचाई।

मामला गुरुवार दोपहर का है। कालापीठ थाना क्षेत्र के नाईपुरिया गांव में राजस्व विभाग की टीम जमीन का सीमांकन करने पहुंची थी। हमले में घायल RI (रेवेन्यू इंस्पेक्टर) राजेंद्र सुमन को ब्यावरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के आने से पहले पहुंच गई थी टीम
राजस्व विभाग की टीम में 2 RI राजेंद्र सुमन कालीपीठ और RI राजेंद्र दांगी सहित 5 पटवारी सुमित मेवाडे, शैलेंद्र भाटी, ब्रजराज परमार, अनुराग सराय और राजेश सिसोदिया शामिल थे। ये एक कार और बाइक पर सवार होकर राजगढ़ से निकले थे। बाइक और पुलिस वाहन पीछे थे। कार में सवार RI राजेंद्र सुमन और कुछ पटवारी की टीम गांव में पहले पहुंच गई थी।
आरआई और पटवारियों की कार जब गांव पहुंची तो कार से उतरते ही ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया। कार में सवार पटवारियों ने जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी। ग्रामीणों ने आरआई राजेंद्र सुमन को घेरकर पीटा।

आरोपियों ने आरआई को पीटने के बाद पटवारी ब्रजराज परमार की कार में तोड़फोड़ की और भाग निकले। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायल आरआई को ब्यावरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
कालीपीठ थाना प्रभारी रजनीश सिरोठिया ने बताया कि राजस्व टीम पर हमला करने वाले 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें 5 नामजद और 15 आरोपी अज्ञात हैं।

Share:

Leave a Comment