enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर:CM ने सीधी दुष्कर्म कांड में गठित की SIT, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर...

बड़ी खबर:CM ने सीधी दुष्कर्म कांड में गठित की SIT, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले की मझौली में हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव गंभीर हो गए हैं। जहां उन्होंने इस कृत्य को गंभीरता से लेने के लिए अधिकारियों को कहा है। उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
आपको बता दे की मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मझौली में हुई घटना को लेकर एसआईटी टीम का भी गठन कर दिया है जहां पर इसकी जिम्मेदारी मझौली कुसमी की एसडीओपी रोशनी सिंह ठाकुर को दी गई है। उन्होंने 7 दिन का समय दिया है उन्होंने कहा है कि 7 दिन के अंदर तत्काल इस पर कार्यवाही करें इस पर जांच करने के बाद पूरी तरह से रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने निर्देश दे दिए हैं।

बतादें कि मैजिक कॉल एप्प के माध्यम से आवाज बदलकर लड़कियों को झांसे में लेकर लूटपाट कर बलात्संग करने वाले आरोपियों को सीधी पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति का नौगवां दर्शनसिंह की शासकीय भूमि आराजी क्रमांक 294 में स्थित अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया है। कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी तथा पुलिस अधीक्षक डॉ रविन्द्र वर्मा के निर्देशानुसार अपर कलेक्टर राजेश शाही के नेतृत्व में संयुक्त कलेक्टर नीलेश शर्मा, उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास प्रिया पाठक, एसडीओपी गायत्री तिवारी, मझौली रोशनी ठाकुर तथा तहसीलदार जान्हवी शुक्ला की उपस्थिति में राजस्व एवं पुलिस विभाग के संयुक्त दल द्वारा उक्त कार्यवाही की गई है।

घटना के तीन अन्य आरोपियों संदीप प्रजापति, राहुल प्रजापति एवं लवकुश प्रजापति निवासी मड़वास को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment