enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रायबरेली से अमित शाह का कांग्रेस को जवाब, कहा- POK हमारा, पाकिस्तान के परमाणु बम से नहीं डरते

रायबरेली से अमित शाह का कांग्रेस को जवाब, कहा- POK हमारा, पाकिस्तान के परमाणु बम से नहीं डरते

रायबरेली(ईन्यूज एमपी ).- उत्तर प्रदेश के रायबरेली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रियंका गांधी ने अपने भाषण में कहा कि मैं यहां अपने परिवार से वोट मांगने आई हूं। मैं आज उनसे 5 सवाल पूछना चाहता हूं कि जीतने के बाद, कितनी बार सोनिया गांधी और उनका परिवार आपसे मिलने आता है?उन्होंने कहा कि 'शहजादा' यहां वोट मांग रहे हैं, आप सभी इतने सालों से उन्हें वोट दे रहे हैं लेकिन क्या आपको सांसद निधि से कुछ मिला? उन्होंने सारी निधि खर्च कर दी है। अगर, आपको यह नहीं मिला, तो यह कहां गया? यह उनके 'वोट बैंक' के पास गया और आप लोग उनके वोट बैंक नहीं हैं। सोनिया गांधी ने 70% से अधिक धन अल्पसंख्यकों पर खर्च किया है।
अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि अगर पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं, तो क्या हमें पीओके छोड़ देना चाहिए? मैं आज आपसे वादा करता हूं, हम परमाणु बम से नहीं डरते, पीओके भारत का है और इसे कोई हमसे छीन नहीं सकता है।

राहुल बाबा इन सवालों का दें जवाब- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा से 5 सवाल पूछना चाहता हूं। राहुल बाबा को जनता को जवाब देना चाहिए कि आप तीन तलाक वापस लाना चाहते हैं? वे कह रहे हैं कि हम इसे वापस लाएंगे। वे कहते हैं कि हम मुस्लिम पर्सनल लॉ लाएंगे। राहुल बाबा, कृपया इसका उत्तर दें। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हैं या नहीं? मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप राम मंदिर में दर्शन के लिए क्यों नहीं गए? क्या वह धारा 370 हटाने का समर्थन करते हैं या नहीं?

Share:

Leave a Comment