enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर: सीधी बाणसागर नहर में डूबी स्कार्पियो, वाहन में सवार सभी यात्रियों की जल समाधि, एक का शव बरामद...

बड़ी खबर: सीधी बाणसागर नहर में डूबी स्कार्पियो, वाहन में सवार सभी यात्रियों की जल समाधि, एक का शव बरामद...

सीधी(ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश के सीधी जिले से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है जहां रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत रीवा-सीधी गड्डी मार्ग से गुजरने वाली ब्रिज के पास बाणसागर नहर में रामपुर नैकिन से रीवा की ओर जा रही है स्कॉर्पियो वाहन mp17ca7418 अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी जिससे स्कॉर्पियो में सवार लोगों की नहर में ही जल समाधि हो गई है। घटना की खबर मिलते ही जिले के एसपी डॉ रवींद्र वर्मा समेत प्रशासनिक अमला घटना स्थल पर पहुंच चुका है तथा रेस्क्यू कार्य जारी है। वहीं नहर से स्कॉर्पियो को बाहर निकाल लिया गया है।

सीधी एसपी डॉ रवींद्र वर्मा ने ईन्यूज एमपी को दूरभाष पर बताया कि राहत कार्य जारी है। मृतकों को रेस्क्यू के माध्यम से निकलने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि एक शव को बरामद कर लिया गया है जिसकी शिनाख्त कर ली गई है।मृतक इन्द्रपाल सिंह पटेलरीवा जिले के हरिहरपुर निवासी बताया गया है।
स्कार्पियो वाहन कहां से कहां जा रही थी कितने लोग सवार थे कितने नही ... तमाम तथ्यों को पुलिस प्रशासन द्वारा खगालने का काम किया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment