enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सीएम मोहन,राजनाथ और राहुल गांधी समेत दिग्गजों के ताबड़तोड़ दौरा के बीच कांग्रेस विधायक होंगे बीजेपी में शामिल...

सीएम मोहन,राजनाथ और राहुल गांधी समेत दिग्गजों के ताबड़तोड़ दौरा के बीच कांग्रेस विधायक होंगे बीजेपी में शामिल...

मध्यप्रदेश(ईन्यूज एमपी)- मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का धुआंधार प्रचार जारी है। सीएम आज विदिशा, मुरैना और भोपाल लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार करेंगे। सुबह 10.35 बजे विदिशा लोकसभा के रायसेन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे मुरैना लोकसभा की विजयपुर विधानसभा में जनसभा में शामिल होंगे। दोपहर 2.20 बजे श्योपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम दोपहर 3.30 बजे भोपाल लोकसभा की बैरसिया विधानसभा में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे।

कांग्रेस विधायक बीजेपी में होंगे शामिल
मध्यप्रदेश कांग्रेस को आज फिर बड़ा झटका लगने वाला है। सीनियर लीडर कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में शामिल होंगे। रामनिवास रावत मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता लेंगे। अपने विधानसभा क्षेत्र विजयपुर में कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे सीएम मोहन विजयपुर पहुंचेंगे। बता दें कि रामनिवास रावत ग्वालियर चंबल संभाग के बड़े नेताओं में से एक माने जाते हैं। वे 6 बार के विधायक हैं। रामनिवास रावत मुरैना के टिकट वितरण के बाद से नाराज है।

लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गजों का एमपी में डेरा
बीजेपी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता आज एमपी में हुंकार भरेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह खण्डवा और बड़वानी में चुनाव प्रचार करेंगे। खण्डवा के मांधाता और बड़वानी के राजपुर में राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 1 बजे खंडवा के मांधाता पहुंचेंगे। वहीं ग्वालियर चंबल संभाग में आज राहुल गांधी की बड़ी जनसभा होनी है। एससी वर्ग के लिए आरक्षित भिंड लोकसभा में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के पक्ष में प्रचार करेंगे। राहुल गांधी भिंड के एमजेएम ग्राउंड में करेंगे जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:30 बजे वे सभा स्थल पहुंचेंगे। राहुल गांधी का 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश का यह दूसरा दौरा है। पहले चरण में राहुल गांधी मंडला और शहडोल आए थे।

Share:

Leave a Comment